इन 5 मैचो मे बल्लेबाजो ने बहुत ही बेरहमी से की थी गेंदबाजो की धुनाई,नं-1 है सिक्सर किंग!

1- युवराज सिंह:
Third party image reference
भारत के खतरनाक ऑलराउंडर युवराज सिंह को सिक्सर के नाम से भी जाना जाता है। युवराज सिंह ने साल 2007 में खेले गए टी-20 मुकाबले के दौरान मात्र 12 बॉल में अर्द्ध शतक लगाया था। युवराज सिंह ने इस मुकाबले में छह बॉल में छह छक्के लगाए थे। इस मुकाबले के दौरान युवराज सिंह बेरहमी से गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे।
2- मोईन अली:
Third party image reference
मोईन अली इंग्लैंड की टीम के खतरनाक ऑल राउंडर है। मोईन अली ने आईपीएल 2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव के एक ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी।अली ने कुलदीप यादव के एक ओवर में 26 रन जड़ दिए थे। इस दौरान मोईन अली ने 3 छक्के और 2 चौके भी लगाए थे। इस दौरान कुलदीप यादव की आंखों से आंसू निकल आए थे। भारतीय प्रशंसक भी कुलदीप यादव को देखकर बेहद मायूस हो गए थे।
3- एबी डिविलियर्स:
Third party image reference
एबी डीविलियर्स दक्षिण अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज है। एबी डिविलियर्स ने साल 2015 में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। डिविलियर्स ने बेरहमी से बल्लेबाजी करते हुए मात्र 31 बॉल में शतक जड़ दिया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड डिविलियर्स के ही नाम दर्ज है। डिविलियर्स ने अपनी इस खतरनाक पारी के दौरान 16 गगनचुंबी छक्के और 9 चौके भी लगाए थे।
4- शाहिद अफरीदी:
Third party image reference
शाहिद अफरीदी पाकिस्तान की टीम के खतरनाक बल्लेबाज रहे हैं। इन्होंने साल 1996 में टीम इंडिया के खिलाफ मात्र 37 बॉल में शतक जड़ दिया था। इस दौरान शाहिद अफरीदी ने भारत के सभी गेंदबाजों की बेरहमी से धुनाई की थी। शाहिद अफरीदी ने अपनी पारी के दौरान 11 छक्के और 6 चौके भी लगाए थे।
5- कोरी एंडरसन:
Third party image reference
कोरी एंडरसन न्यूजीलैंड की टीम का खतरनाक खिलाड़ी है।इन्होंने साल 2014 में वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ मात्र 36 बॉल में शतक जड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों पर जमकर रन बरसाए थे। कोरी एंडरसन ने अपनी इस पारी के दौरान 14 गगनचुंबी छक्के और 6 चौके भी लगाए थे। एंडरसन के जीवन की यह यादगार पारी रही है।

इन 5 मैचो मे बल्लेबाजो ने बहुत ही बेरहमी से की थी गेंदबाजो की धुनाई,नं-1 है सिक्सर किंग! इन 5 मैचो मे बल्लेबाजो ने बहुत ही बेरहमी से की थी गेंदबाजो की धुनाई,नं-1 है सिक्सर किंग! Reviewed by Admin on अप्रैल 25, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads

loading...
Blogger द्वारा संचालित.