इन 4 भारतीय क्रिकेटरों की प्रेमिकाएं है बेहद सुंदर, नंबर-1 ने गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई !

भारत में क्रिकेट को सबसे लोकप्रिय खेल माना जाता है। इसीलिए भारतीय क्रिकेटर के पास पैसों की कोई कमी नहीं होती है। इसी वजह से इंडियन क्रिकेटर्स लग्जरी लाइफ जीते हैं। भारतीय खिलाड़ियों का नाता खूबसूरत लड़कियों और अभिनेत्रियों से रहता है। आज हम भारत के चार क्रिकेटर की बेहद सुंदर प्रेमिकाओं के बारे में बात करने जा रहे हैं।
1. हार्दिक पांड्या



Third party image reference
हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर है। फेमस होने के बाद हार्दिक पांड्या का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। लेकिन अब हार्दिक पांड्या बॉलीवुड की अभिनेत्री के साथ सगाई कर चुके हैं। इस अभिनेत्री को नताशा के नाम से जाना जाता है। यह कपल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा था।
2. केएल राहुल



Third party image reference
केएल राहुल टीम इंडिया के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। राहुल प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। केएल राहुल खेल के साथ साथ अपने अफेयर की वजह से भी चर्चा में है। केएल राहुल बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं। अथिया जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है। राहुल अब तक कई बार आथिया के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।
3. ईशान किशन



Third party image reference
ईशान किशन भारतीय क्रिकेट के चमकते सितारे हैं। ईशान किशन शानदार बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के लिए जाने जाते हैं। यह खिलाड़ी आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से खेलता है। फिलहाल ईशान किशन का नाम एक मॉडल के साथ जोड़ा जा रहा है। ईशान किशन राजस्थान की एक खूबसूरत मॉडल आदिति को डेट कर रहे हैं। अदिति देखने में बेहद खूबसूरत लगती हैं।
4. जसप्रीत बुमराह



Third party image reference
जसप्रीत बुमराह भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। इनकी कातिलाना गेंदबाजी के आगे बड़े बड़े बल्लेबाज पस्त हो जाते हैं। जसप्रीत बुमराह का नाम भी एक जानी-मानी अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। कुछ समय पहले जसप्रीत बुमराह का नाम दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरण के साथ जोड़ा जा रहा था। अनुपमा खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है।
इन 4 भारतीय क्रिकेटरों की प्रेमिकाएं है बेहद सुंदर, नंबर-1 ने गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई ! इन 4 भारतीय क्रिकेटरों की प्रेमिकाएं है बेहद सुंदर, नंबर-1 ने गर्लफ्रेंड से कर ली सगाई ! Reviewed by Admin on अप्रैल 26, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads

loading...
Blogger द्वारा संचालित.