परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है इन 4 खिलाड़ियों की बेटियां, फोटो देखकर हो जायेंगे दीवाने

पिछले कुछ सालों से दुनिया के बहुत सारे क्रिकेटरों को बहुत ज्यादा सुर्ख़ियों में देखा गया है जिस वजह से उनके चाहने वाले भी बहुत ज्यादा है। आज के इस लेख में हम आपको उन चार खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसकी बेटियां दिखने में किसी परी से कम नहीं है।
4. सना गांगुली

Third party image reference
टीम इंडिया के पूर्व बेहतरीन कप्तान सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है। बता दें कि सना गांगुली दिखने में बेहद खूबसूरत है जिस वजह से उन्हें भी बहुत सारे लोग पसंद करते हैं।
3. सोहा अली खान

Third party image reference
शायद आपको मालूम होगा कि सोहा अली खान एक बॉलीवुड अभिनेत्री है। इसके अलावा वो टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खान की बेटी भी है जबकि सोहा अली खान किसी परी से कम नहीं है।
2. सारा तेंदुलकर

Third party image reference
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बारे में पूरी दुनिया जानती है, क्योंकि उनके नाम क्रिकेट जगत के कई बड़े रिकॉर्ड दर्ज है। आपको बता दें कि सचिन की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है जो दिखने में बेहद खूबसूरत है।
1. राबिया

Third party image reference
टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को आप जरुर जानते होंगे, क्योंकि वो बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी का नाम राबिया है जिसकी खूबसूरती किसी परी से कम नहीं है।
परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है इन 4 खिलाड़ियों की बेटियां, फोटो देखकर हो जायेंगे दीवाने परियों से भी ज्यादा खूबसूरत है इन 4 खिलाड़ियों की बेटियां, फोटो देखकर हो जायेंगे दीवाने Reviewed by Content writer on अगस्त 07, 2019 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads

loading...
Blogger द्वारा संचालित.