ऋषभ पंत की बहन के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप, नंबर 5 को जानकर आप चौंक जाएंगे

ऋषभ पन्त भारतीय क्रिकेट टीम के एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. ऋषभ पंत घरेलू क्रिकेट दिल्ली क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते है. आपको बता दें वेस्टइंडीज के विरुद्ध हाल ही में खेले गये टीम मैचों किस सीरीज के तीसरे टी 20 में ऋषभ ने तूफानी पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाई.

Third party image reference
ऋषभ पंत ने 148टी 20 मैचों की 17 पारियों में 3 बार नाबाद रहते हुए 302 रन बनाए हैं. इस दौरान इनका उच्चतम स्कोर नाबाद 65 रन, औसत 21.6 और स्ट्राइक रेट 124.3 रहा है. वनडे क्रिकेट में ऋषभ ने 9 मैचों में लगभग 26 की औसत से 209 बनाए हैं. ऋषभ पंत की बेहद ही सुंदर और आकर्षक बहन का नाम साक्षी पंत है. साक्षी अक्सर अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल साईट पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. का जीवन सफर बेहद ही शानदार और रोचक रहा है. आज के इस लेख में हम आपको ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत के बारे में कुछ बातें बताने जा रहे हैं. आइये जानते हैं-

Third party image reference
1- बेहद ही सुंदर और आकर्षक साक्षी पंत का जन्म उत्तराखंड के हरिद्वार में राजेंद्र पंत और सरोज पंत के घर हुआ था.

Third party image reference
2- साक्षी पंत के पिता का देहांत साक्षी की अल्पायु में ही हो गया था. पिता की मृत्यु के बाद इनकी और ऋषभ पंत की परवरिश इनकी माँ सरोज ने की.

Third party image reference
3- ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत को बास्केटबॉल बेहद पसंद है. इसके अलावा साक्षी पंत घूमने का शौक भी रखती हैं.

Third party image reference
4- साक्षी पंत सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऋषभ पंत की बड़ी बहन साक्षी पंत के इंस्टाग्राम पर 62 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

Third party image reference
5- ऋषभ पंत की बहन साक्षी पंत की शैक्षिक योग्यता की बात की जाये तो उन्होने एमबीए की डिग्री हासिल की है.
ऋषभ पंत की बहन के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप, नंबर 5 को जानकर आप चौंक जाएंगे ऋषभ पंत की बहन के बारे में ये 5 बातें नहीं जानते होंगे आप, नंबर 5 को जानकर आप चौंक जाएंगे Reviewed by Content writer on अगस्त 07, 2019 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

ads

loading...
Blogger द्वारा संचालित.